समझ गया!

हम कुकीज़ जैसे प्रौद्योगिकियों का उपयोग करते हैं, जो आपको सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन अनुभव देने के लिए ब्राउज़िंग डेटा एकत्र करते हैं। अगर आप सहमत हैं तो हमें बताएं।

स्पोर्ट्स बेटिंग गाइड

खेल विषयों की भविष्यवाणी

फुटबॉल या बास्केटबॉल? टेनिस या शायद हॉकी? आप अक्सर हमसे पूछते हैं कि कौन से खेल अनुशासन सबसे अधिक अनुमानित हैं और इस प्रकार दांव लगाना सबसे आसान है। उस प्रश्न का सरल उत्तर देना कठिन है। फिर भी, खेल सट्टेबाजी के विश्लेषण के वर्षों के बाद, हमने कुछ प्रवृत्तियों का अवलोकन किया है जब यह विशेष खेल विषयों की बात आती है। इस लेख में, हम सबसे लोकप्रिय खेलों में से कुछ का विश्लेषण उनकी भविष्यवाणी पर विशेष ध्यान देने के साथ करेंगे।

क्या फुटबॉल पर दांव लगाना लॉटरी है?

आइए हम दुनिया के सबसे लोकप्रिय खेल - फुटबॉल से शुरू करें। एक खेल जो खेल पंटर्स के बहुमत का भी पक्षधर है। गणितीय दृष्टिकोण से फुटबॉल बहुत अधिक अनुमानित नहीं है। क्यों? सबसे पहले, इस तथ्य को ध्यान में रखते हुए कि हर मैच के तीन संभावित परिणाम हैं: जीत, ड्रॉ और हार, हमारे पास नियमित रूप से दांव के साथ फुटबॉल मैच के परिणाम की सही भविष्यवाणी के लिए केवल 33,3% संभावनाएं हैं और दो के साथ 50% संभावनाएं हैं। -बेटे दांव, विशेष रूप से एशियाई बाधाएं।

इसके अलावा, हमें लगातार मीडिया द्वारा याद दिलाया जाता है कि फुटबॉल अधिक भ्रष्ट हो रहा है, और निश्चित मैचों की संभावना बढ़ रही है। एक तरह से फुटबॉल अपनी ही लोकप्रियता का शिकार हो गया। याद रखें कि निश्चित खेल में पैसे जीतने के लिए पसंदीदा को हारने की जरूरत नहीं है। कभी-कभी, एक गोल करने के लिए अंडरडॉग के लिए यह सब होता है, उदाहरण के लिए, खेल में पहला। ऐसी संभावनाओं के लिए संभावनाएं बहुत अधिक हैं, और किसी को भी याद नहीं होगा कि आखिरकार 4: 1 से जीतने वाली टीम ने पहला लक्ष्य हासिल किया। उस खेल पर लाखों कमाने वाले लोगों को छोड़कर कोई नहीं। हम मानते हैं कि कुछ लोगों के लिए बड़ा, आसान पैसा बनाने की संभावना बहुत अधिक लुभावना है और ऐसी स्थितियाँ दुर्भाग्य से घटित होंगी।

सबसे प्रतिष्ठित शीर्ष यूरोपीय प्रतियोगिताओं के लिए, हमें लगता है कि वे ज्यादातर भ्रष्टाचार से मुक्त हैं। दुनिया भर में लाखों प्रशंसक हर हफ्ते सर्वश्रेष्ठ यूरोपीय टीमों को देखते हैं। हर एक मैच को अत्याधुनिक तकनीक और कई कैमरों के उपयोग के साथ लाइव-स्ट्रीम किया जा रहा है। यह इस तरह के लीग में मैच फिक्सिंग की ओर ले जाता है, हालांकि यह बहुत मुश्किल है, हालांकि असंभव नहीं है। ध्यान रखें कि ऐसे लीग हैं जिनमें हम आश्वस्त हो सकते हैं कि हाल ही में लगाए गए प्रतिबंधों और फुटबॉल संघों के कानूनों के कारण भ्रष्टाचार बहुत कम है।

यूईएफए चैंपियंस लीग, इंग्लिश प्रीमियर लीग, स्पेनिश ला लिगा, जर्मन बुंडेसलिगा, फ्रेंच लिजिट 1 या इतालवी सीरी ए जैसी प्रतियोगिताओं में क्लबों के वित्तीय स्तर के साथ-साथ उनकी प्रतिष्ठा इतने ऊंचे स्तर पर है कि वे और क्या हैं। कुछ भ्रष्टाचार घोटाले पर अपनी सार्वजनिक छवि को नुकसान नहीं पहुंचा सकते। यह कुछ साल पहले कैल्सियोपोली कांड में दिखाई दिया था, जहां कुछ इतालवी टीमों, जुवेंटस दूसरों के बीच, दंडित किया गया था और यहां तक कि भ्रष्टाचार के कारण दूसरे डिवीजन को भी आरोपित किया गया था। ट्यूरिन के क्लब, साथ ही सामान्य रूप से इतालवी फुटबॉल, को शुरू से ही अपने नाम का पुनर्निर्माण करना पड़ा।

बिना किसी संदेह के, जो प्रतिस्पर्धाएँ भ्रष्टाचार के अधिक सामने आती हैं, वे यूक्रेन, पोलैंड, लिथुआनिया, लातविया, जॉर्जिया और यहाँ तक कि रूस के साथ-साथ सर्बिया, मैसेडोनिया, बोस्निया और हर्ज़ेगोविना जैसे रूस और समाजवादी देशों के लीगों और कपों से हैं। , मोंटेनेग्रो, अल्बानिया और कोसोवो। यदि आपने फुटबॉल सट्टेबाजी पर अपना पैसा लगाने का फैसला किया है, तो आपको सीजन के क्षण पर ध्यान देना चाहिए। आजकल, कोई भी शुरुआत में अजीब खेल से आश्चर्यचकित नहीं होता है और विशेष रूप से सीजन के अंत में, जहां सैद्धांतिक रूप से मजबूत टीम अक्सर उन कमजोर पक्षों की ओर इशारा करती है जिनकी जरूरत है। क्या अधिक है, दो क्लब, जिनके बहुत अच्छे संबंध हैं, कभी-कभी मैच में जीत या एक ऐसा पक्ष देंगे जिसकी सख्त जरूरत है। फुटबॉल पर दांव लगाते समय, हमें उस तरह के सबसे छोटे विवरणों पर भी विचार करना चाहिए।

संक्षेप में, प्रतियोगिता कम और अधिक अस्पष्ट है, यह कम अनुमानित है और यहां तक कि आंकड़ों और अच्छे रिफ्लेक्स के समुचित ज्ञान के साथ आप भ्रष्टाचार और कई चरों के कारण ऐसी घटनाओं पर दांव लगाते हुए भी पैसे खो सकते हैं, जिनके बारे में आपको जानकारी नहीं है जानकारी की कमी।

आइस-हॉकी की भविष्यवाणी

हॉकी एक और खेल अनुशासन है जो दांव पर विचार करने के लायक है। यह खेल प्रशंसकों और पंटर्स दोनों के बीच तेजी से लोकप्रियता हासिल करता है। दुर्भाग्य से, हॉकी पंटर्स के लिए, हॉकी में सफल भविष्यवाणी की संभावना फुटबॉल की तुलना में कम है। ऑनलाइन सट्टेबाजों को इसके बारे में पता है और इस प्रकार स्पष्ट मैचों के साथ उन लोगों के मामले में भी हॉकी मैचों के लिए अधिक अंतर है। इसका मुख्य कारण इस अनुशासन पर दांव लगाने के लिए पंटर्स को प्रोत्साहित करना है।

यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि दो सबसे मजबूत और सबसे लोकप्रिय हॉकी लीग, एनएचएल और केएचएल के खेल भविष्यवाणी करने में सबसे कठिन हैं। एनएचएल (कनाडा और यू.एस.ए.) में, जिसे दुनिया की सर्वश्रेष्ठ हॉकी प्रतियोगिता माना जाता है, आश्चर्यजनक परिणाम बहुत आम हैं, और यहां तक कि सर्वश्रेष्ठ टीमें अक्सर बाहरी लोगों को पूरा करने के लिए हार जाती हैं। यह सीज़न में गेम की संख्या के साथ-साथ उन लीगों में प्रत्येक टीम के खिलाड़ियों के स्तर से समझाया जा सकता है।

कॉप्टिनेंटल हॉकी लीग की समस्या वित्त है जो अक्सर रूसी माफिया से प्रभावित होती है, साथ ही साथ क्षेत्र की राजनीतिक स्थिति भी। इस ज्यादातर रूसी लीग में स्टैंडिंग बहुत तेजी से बदलती है और भारी रूप से उन कंपनियों की स्थिति पर निर्भर करती है जो केएचएल में अधिकांश हॉकी क्लबों को प्रायोजित करती हैं। दुर्भाग्य से, हम यह नहीं कह सकते कि यह प्रतियोगिता भ्रष्टाचार से मुक्त है, क्योंकि यह कई अवसरों पर अन्यथा कहा गया है। अन्य यूरोपीय लीगों, विशेष रूप से स्वीडन, फिनलैंड, चेक गणराज्य, स्लोवाकिया, जर्मनी और स्विट्जरलैंड में परिणामों की भविष्यवाणी करना बहुत आसान है। इसके पीछे कारण यह हो सकता है कि उन लीगों में बहुत कम पैसा लगाया गया है, जिसके परिणामस्वरूप निश्चित खेल की संभावना कम हो जाती है।

टेनिस सट्टेबाजी में भविष्यवाणी

टेनिस को दुनिया के सबसे मनोरंजक खेलों में से एक माना जाता है। दोनों पुरुषों और महिलाओं की प्रतियोगिताओं प्रशंसकों के बीच काफी लोकप्रिय हैं। एक बार फिर, हमारे पास पंटर्स के लिए कोई अच्छी खबर नहीं है, क्योंकि यह खेल भी बहुत अप्रत्याशित है। हालांकि इसका उपयोग एक लाभ के रूप में भी किया जा सकता है, क्योंकि अन्य अधिक अप्रत्याशित खेलों के मामले में, आप उच्च बाधाओं के कारण बहुत सारे पैसे जीतने की उम्मीद में पसंदीदा के खिलाफ दांव लगा सकते हैं। हालांकि, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि इस तरह के अवसर को खोजने के लिए ज्ञान और अंतर्ज्ञान के बिना एक अनुभवहीन दंड के लिए बहुत कठिन है।

टेनिस इतना अप्रत्याशित खेल क्यों है? कुछ कारण हैं। जब सख्ती से खेल पहलुओं की बात आती है, तो याद रखें कि टेनिस ज्यादातर एक व्यक्तिगत खेल है, जिसमें किसी विशेष दिन पर खिलाड़ियों के आकार पर बहुत कुछ निर्भर करता है। टीम के खेल के विपरीत, टेनिस खिलाड़ी अपने दम पर होते हैं। टेनिस खिलाड़ियों के लिए मुख्य समस्या असंगतता है, जो विशेष रूप से महिलाओं की प्रतियोगिताओं में दिखाई देती है।

इसके अलावा, टेनिस गेम वास्तव में सभी प्रकार के धोखाधड़ी और घोटाले के लिए आसान लक्ष्य हैं जो गेम-फिक्सिंग से जुड़े हैं। खेल और टूर्नामेंट की संख्या इतनी अधिक है कि पत्रकार, पंटर्स या यहां तक कि प्रशंसक, दोनों ही 100% निश्चित नहीं हैं कि किसी दिए गए खिलाड़ी किसी विशेष घटना में खेलेंगे। यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है जब यह कम प्रतिष्ठित प्रतियोगिताओं के लिए आता है, छोटे पुरस्कार पूल और पुरस्कार के साथ। शीर्ष टेनिस खिलाड़ी अक्सर अधिक महत्वपूर्ण प्रतियोगिताओं से पहले आराम करने के लिए ऐसी घटनाओं को छोड़ देते हैं।

इसी तरह अन्य खेल विषयों के लिए, एक खेल के लिए 'निश्चित' होना चाहिए, खिलाड़ियों में से एक को खोना नहीं है। जैसा कि हमने पहले ही उल्लेख किया है कि एक फुटबॉल अनुभाग में, सभी खिलाड़ी को एक बिंदु खोने की जरूरत है, इस मामले में, एक सेट या कुछ रत्न, ताकि स्कैमर्स लाखों जीतेंगे। हम स्पष्ट रूप से पसंदीदा और दलित के बीच एक टेनिस मैच को कितनी बार देखते हैं, जहां बेहतर खिलाड़ी खेल के अधिकांश हिस्से पर नियंत्रण रखता है और फिर, कुछ बिंदु पर, लुप्त होने लगता है। इस मामले में, एक भी सेट जीतने के लिए कमजोर खिलाड़ी के लिए बाधाओं खगोलीय हैं। यह धोखाधड़ी के लिए एक आदर्श स्थिति है। बेहतर खिलाड़ी अंत में खेल जीत जाएगा, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि उसने रास्ते में कुछ अंक खो दिए। पहली नजर में कुछ भी संदिग्ध नहीं लगता, क्या यह नहीं है?

एक और महत्वपूर्ण बात जो याद रखने योग्य है कि अधिक अनुभवी टेनिस खिलाड़ी आसानी से खेल को नियंत्रित कर सकते हैं। टेनिस मैच हैं, जहाँ आप खिलाड़ियों के बीच कौशल अंतर को केवल कुछ एक्सचेंजों के बाद जानते हैं। एक बेहतर खिलाड़ी इसका उपयोग अपने लाभ के लिए कर सकता है, और यदि वह भ्रष्ट है, तो वह रास्ते में कुछ अंक खो सकता है। किसी को कुछ भी शक नहीं होगा, आखिरकार, गलतियों को भी सबसे अच्छा होता है।

बास्केटबॉल की उच्च भविष्यवाणी

आप में से कई लोग आश्चर्यचकित होंगे, लेकिन अन्य विषयों की तुलना में, हम बास्केटबॉल को काफी अनुमानित खेल मानते हैं। इस थीसिस के लिए कई मजबूत तर्क हैं। सबसे पहले, अधिकांश बास्केटबॉल दांव दो-तरफा दांव हैं, अन्य खेलों की तरह नियमित रूप से तीन-तरफ़ा नहीं। इसके कारण हमारी संभावना 33% से बढ़कर 50% हो जाती है। इसके अलावा, बास्केटबॉल खेलों के लिए बाधाओं को अपेक्षाकृत सभ्य होने के लिए जाना जाता है, और विभिन्न प्रकार के दांव की एक विस्तृत विविधता है। एक अनुभवी पंचक को कुछ मूल्य के दांव भी लग सकते हैं। यदि किसी को विशेष टीमों, उनकी ताकत और कमजोरियों के साथ-साथ उनके हालिया प्रदर्शनों के बारे में काफी जानकारी है, तो उनके पास दिए गए बास्केटबॉल खेल के परिणाम की सफलतापूर्वक भविष्यवाणी करने की अच्छी संभावना है।

एक और चीज जो बास्केटबॉल की भविष्यवाणी करना आसान बनाती है, वह है इसका पॉइंट सिस्टम। फुटबॉल या हॉकी के विपरीत, बास्केटबॉल खेलों को इसकी तीव्रता और स्कोरिंग के कारण बड़े स्कोर के लिए जाना जाता है (आप एक ही कार्रवाई में एक से अधिक अंक ले सकते हैं)। ऐसे खेल हैं जहां आप निश्चित रूप से बहुत सारे अंकों की उम्मीद कर सकते हैं। क्या अधिक है, बास्केटबॉल में, प्रत्येक खिलाड़ी अंक स्कोर करता है। इससे भी अधिक, रक्षात्मक-दिमाग वाले अवरुद्ध खिलाड़ी खेल में बहुत अधिक स्कोर करते हैं। यदि कोई पंच विशेष टीमों और खिलाड़ियों के अपने ज्ञान और उनके स्कोरिंग आंकड़ों का उपयोग करता है, तो वह ओवर / अंडर दांव और हैंडीकैप्स पर सफलतापूर्वक दांव लगाकर पैसा जीत सकता है।

इसके अलावा, इस तीव्रता के कारण जिसका हम उल्लेख करते हैं, स्कोर बहुत तेज़ी से बदलते हैं और अक्सर एक टीम कुछ ही अंक नीचे होने के बावजूद सेकंड के एक मामले में गेम जीत सकती है। इसलिए, यदि एक पंचक के पास अच्छी सजगता और थोड़ा भाग्य है, तो वह उस टीम पर लाइव दांव लगा सकता है जो इस समय हार रहा है, यह जानते हुए कि उनकी गति है और वे कुछ ही मिनटों में खेल जीत सकते हैं। लाइव-सट्टेबाजी के कारण आप बहुत सारा पैसा जीत सकते हैं, हारने वाली टीमों के लिए अंतर बहुत अधिक है। यदि आप अधिक साहसी हैं, तो आप खेल के जीतने के अंतर का अनुमान लगाने की कोशिश कर सकते हैं।

एक अन्य महत्वपूर्ण कारक अनुसूची है। बास्केटबॉल में, टेनिस या फुटबॉल की तुलना में बहुत अधिक खेल हैं। इस प्रकार, खिलाड़ी लगातार कुछ खेलों के बाद बहुत थक जाते हैं। सट्टेबाजी के लिए यह एक सही मौका है। क्या अधिक है, आपको उन टीमों को भी चुनना चाहिए जो घर पर बहुत अच्छी हैं। दुर्भाग्य से, केवल कुछ ही टीमें हैं जो अपने घरेलू-लाभ का उपयोग करती हैं। ऐसी टीमें भी हैं जो दूर के खेलों में अधिक स्कोर करती हैं। यदि वे ऐसी टीम खेलते हैं जो घर पर उतनी मजबूत नहीं है, तो यह ओवर टीम पर ओवर बेट या बस मनी लाइन का दांव लगाने का एक शानदार मौका हो सकता है।

आपको यह भी याद रखना चाहिए कि दुनिया में सबसे लोकप्रिय बास्केटबॉल प्रतियोगिता एनबीए, अन्य बास्केटबॉल लीगों से भिन्न होती है, उदाहरण के लिए, यूरोलॉग और राष्ट्रीय (घरेलू) यूरोपीय लीग। इसे पढ़ें यदि आप एनबीए और यूरोप में बास्केटबॉल की भविष्यवाणी के बारे में अधिक जानना चाहते हैं। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि जब यूरालियग जैसे अन्य प्रतियोगिताओं की तुलना में परिणाम की बात आती है तो एनबीए बहुत अधिक संतुलित और अप्रत्याशित है।

अन्य खेलों की भविष्यवाणी

वॉलीबॉल की भविष्यवाणी

हालांकि वॉलीबॉल को काफी अनुमानित माना जाता है, यह दांव लगाने के लिए कम से कम आकर्षक टीम खेलों में से एक है। यह शायद उन लोगों की कम संख्या के कारण है जो इस पर दांव लगाते हैं, साथ ही अक्सर प्रतियोगिताओं, टीमों और खिलाड़ियों के बारे में सट्टेबाजों का अपर्याप्त ज्ञान। वॉलीबॉल मैचों की भविष्यवाणी के लिए, यह बहुत स्पष्ट है कि मजबूत टीम शायद ही कभी कमजोर लोगों के साथ हारती है। वर्षों से, एक ही क्लब और राष्ट्र खेल में हावी रहे हैं। यही कारण है कि सट्टेबाज पंटर्स को आकर्षित करने के लिए हथकड़ी और विशेष दांव लगा रहे हैं।

हैंडबॉल की भविष्यवाणी

वॉलीबॉल के समान, हैंडबॉल को कम लोकप्रिय टीम के खेलों में से एक माना जाता है। दोनों पंटर्स और प्रशंसक फुटबॉल या बास्केटबॉल जैसे अन्य खेलों को पसंद करते हैं। सबसे पहले, हैंडबॉल कम भविष्यवाणी के कारण बहुत आकर्षक नहीं है। आश्चर्यजनक परिणाम क्लब और राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं दोनों में अक्सर होते हैं। अन्य खेलों के मामलों में, यह एक फायदा हो सकता है, यहां कोई सफल प्रणाली या रणनीति नहीं है, और हैंडबॉल पर दीर्घकालिक सट्टेबाजी बिल्कुल भी लाभदायक नहीं साबित होती है। क्या अधिक है, जैसा कि वॉलीबॉल के मामले में, सट्टेबाज खेल के बारे में छोटे ज्ञान के कारण कम बाधाओं की पेशकश करते हैं। हैंडबॉल की कम भविष्यवाणी के पीछे अंतिम कारक शर्त का क्लासिक तीन-तरफ़ा प्रकार है जो परंपरागत रूप से मजदूरी करने के लिए उपयोग किया जाता है।

क्रिकेट की भविष्यवाणी

दुनिया में खेल के सबसे लोकप्रिय विषयों में से एक होने के बावजूद, क्रिकेट पंटर्स का पसंदीदा नहीं है। इस खेल के अधिकांश दांव क्रिकेट प्रशंसकों और बहुत अनुभवी पंटर्स द्वारा लगाए गए हैं, जिन्होंने एक विशेष क्रिकेट आयोजन में एक मूल्य शर्त पाई है। जैसा कि भविष्यवाणियों की भविष्यवाणी की जाती है, अधिकांश विशेषज्ञ इस बात से सहमत हैं कि बहुत कम अपवादों के साथ, क्लब और राष्ट्रीय क्रिकेट दोनों ही काफी अनुमानित हैं। इसके परिणामस्वरूप इंग्लैंड या भारत जैसे पसंदीदा लोगों के लिए कम अंतर है। यहां यह कहा जाना चाहिए कि क्लब प्रतियोगिताएं, विशेष रूप से कम, अधिक अस्पष्ट लीग राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं जैसे क्रिकेट विश्व कप की तुलना में बहुत कम पूर्वानुमानित हैं।

रग्बी की भविष्यवाणी

क्रिकेट की तरह, रग्बी विश्व के सबसे व्यापक खेलों में से एक है। यह विशेष रूप से ग्रेट ब्रिटेन और इसके पूर्व प्रभुत्वों में लोकप्रिय है। जैसा कि पहले ही उल्लेखित क्रिकेट के मामले में, इसकी सभी किस्मों में रग्बी पंटर्स के बीच अपने छोटे भाई - अमेरिकी फुटबॉल के रूप में लोकप्रिय नहीं है। जब रग्बी में पूर्वानुमान की बात आती है, तो यह बताना बहुत कठिन है कि रग्बी में परिणाम आश्चर्यजनक हैं या नहीं। अक्सर, दलित एक बेहतर टीम के साथ जीत सकता है, लेकिन आमतौर पर, वही देश और क्लब प्रतियोगिताओं पर कब्जा कर लेते हैं।

घुड़दौड़ की भविष्यवाणी

भले ही घुड़दौड़ को हमारी सभ्यता के सबसे पुराने खेलों में से एक माना जाता है, लेकिन यह अन्य खेलों की तरह प्रसिद्ध नहीं है। यह अलग है जब यह खेल-सट्टेबाजी और सट्टेबाजी दोनों के लिए मुख्य रूप से इसकी वजह से बनाया गया था, क्योंकि घुड़दौड़ पर सट्टेबाजी की बात आती है। इसके अलावा, सट्टेबाजी शब्दावली का अधिकांश भाग घुड़दौड़ सट्टेबाजी के लिए बनाया गया था। समय के साथ, घोड़ा-सट्टेबाजी की लोकप्रियता कम हो गई, लेकिन यह अभी भी अपेक्षाकृत मजबूत है, खासकर इंग्लैंड में। सट्टेबाज इस खेल के लिए विभिन्न दांव पेश करते हैं, जिसमें टोट सट्टेबाजी घोड़े-दौड़ सट्टेबाजी का सबसे लोकप्रिय रूप है। अधिकांश विशेषज्ञ इस बात से सहमत हैं कि घुड़दौड़ एक बहुत पूर्वानुमानित खेल नहीं है। यह मुख्य रूप से इस तथ्य के कारण होता है कि इस खेल में सबसे महत्वपूर्ण कारक घोड़ा, उसका स्वास्थ्य, आकार और यहां तक कि नस्ल है। कभी-कभी, यहां तक कि सबसे अच्छे घोड़ों की चोट या छोटी-छोटी डिटेल की वजह से दौड़ छूट जाती है।

स्पीडवे की भविष्यवाणी

स्पीडवे में सबसे महत्वपूर्ण कारक मोटरबाइक है। दौड़ के अंतिम परिणाम के लिए बाइक का प्रकार और गुणवत्ता महत्वपूर्ण है। यहां तक कि सबसे अच्छा चालक एक अच्छी मशीन के बिना सफल नहीं होगा। उस निर्भरता के कारण, स्पीडवे को काफी अप्रत्याशित माना जाता है। यहां तक कि इस खेल के बारे में उचित विश्लेषण और पर्याप्त ज्ञान के साथ, सभी प्रतिभागियों के स्थानों के सही क्रम के बारे में उल्लेख नहीं करते हुए, दौड़ के विजेता की भविष्यवाणी करना बहुत कठिन है। दोष, क्रैश और कई चर जो दौड़ के दौरान हो सकते हैं जो अंतिम परिणाम को पूरी तरह से बदल सकते हैं।

एक अन्य महत्वपूर्ण कारक चालक है। दौड़ में उनके प्रदर्शन पर उनकी तकनीक, मानसिकता और अनुभव का महत्वपूर्ण प्रभाव पड़ता है। दुनिया में लगभग 30-40 शीर्ष स्पीडवे ड्राइवर हैं, इसलिए उनके आंकड़ों और प्रदर्शन का विश्लेषण करने में एकल फुटबॉल टीम के विश्लेषण की तुलना में काफी कम समय लगेगा। सफल स्पीडवे सट्टेबाजी की कुंजी क्लबों और राष्ट्रों दोनों के लिए प्रतियोगिताओं के पदानुक्रम को जानना है। वे प्रतिष्ठा और पैसे के पुरस्कारों में भिन्न हैं। सट्टेबाज उन प्रतियोगिताओं के लिए कम बाधाओं की पेशकश करते हैं जो अधिक अस्पष्ट हैं और जिनके बारे में उन्हें अधिक जानकारी नहीं है। यह कहा जाना चाहिए कि स्पीडवे को प्रशंसकों या पंटर्स दोनों के बीच एक लोकप्रिय खेल नहीं माना जाता है, यहां तक कि मोटरस्पोर्ट्स की श्रेणी में भी यह NASCAR, फॉर्मूला 1 और MotoGP से बहुत पीछे है।

माइंडब्लोइंग थिंग्स यू कैन बी बेट ऑन

बोनस और प्रचार

मुफ्त दांव और बोनस

कुछ बेहतरीन सट्टेबाजी ऑफ़र और सट्टेबाज बोनस जैसे मुफ्त दांव और अधिक प्राप्त करें।

ऑनलाइन सट्टेबाजों

ऑनलाइन सट्टेबाजों

कुछ चुने हुए ऑनलाइन सट्टेबाजों की कुछ व्यापक समीक्षाएँ देखें।

नि: शुल्क सट्टेबाजी युक्तियाँ

नि: शुल्क सट्टेबाजी युक्तियाँ

हमारे विशेषज्ञ टिपर्स से मुक्त सट्टेबाजी की भविष्यवाणियों पर एक नज़र डालें।

टिप्स जल्द ही खत्म